नवगछिया : आठ घंटे का ब्लैक आउट रहा, एसडीओ के पहल पर आयी बिजली, बिजली विभाग मतसुन -Naugachia News

नवगछिया  : इन दिनों नवगछिया अनुमंडल में बिजली की लचर व्यवस्था से लोग वार परेशान हैं. सोमवार को नवगछिया शहर में सात घंटे का ब्लैक आउट रहा. सोसल मीडिया में जब लोगों ने मामले को उठाना शुरू किया तो नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी डा आदित्य प्रकाश ने पहल कर किया. इसके बाद लोगों को करीब सवा दस बजे रात को बिजली मिल पायी. नवगछिया शहर में सात घंटे से ब्लैक आउट था लेकिन कोई भी जिम्मेदार पदाधिकारी फोन तक रिसीव नहीं कर पा रहे थे.

उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे. अधिकांश लोगों के इरवरटर का बैट्री डिस्चार्ज हो चुका था. लोग अंधेरे में थे. इस कारण लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था. जिन लोगों के मोबाइल की बैट्री चार्ज थी वे लोग सोसल मीडिया में अपने भड़ास निकाल रहे थे. बात सामने आयी कि सिस्टम में फाल्ट होने के कारण शहर वासियों को बिजली नहीं मिल पा रही थी. इधर बिहपुर में भी सोमवार को सुबह से शाम तक करीब आठ घंटे का ब्लैक आउट रहा. बिजली काट लिये जाने का कारण क्या था इसका कोई संतोषजनक उत्तर बिजली विभाग के पदाधिकारियों के पास नहीं था. खरीक में भी सोमवार को करीब आठ घंटे का ब्लैक आउट था.

नवगछिया के स्थानीय अभिनेता दिलीप आनंद ने कहा कि जब से भाजपा जदयू की नई सरकार आयी है तब से नवगछिया में बिजली व्यवस्था लचर हो गयी है. युवा जदयू के त्रिपुरारी कुमार भारती ने कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिये बिजली विभाग के पदाधिकारी उपभोक्ताओं को परेशान कर रहे हैं. पदाधिकारी सुधार कर लें अन्यथा वे मामले को लेकर मुख्यमंत्री के पास जायेंगे. खरीक के कांग्रेस नेता जिला पार्षद गौरव राय ने कहा कि कांग्रेस जब सरकार में थी तो बिजली अच्छी मिल रही थी. सरकार से बाहर होते ही नवगछिया की बिजली काफी लचर हो गयी. अब आंदोलन ही एक मात्र विकल्प है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *