स्पेशल: अंग्रेजी की पाठशाला में मनचले हुए गुरूजी, चटकारे लेकर लोग कर रहे चर्चा

नवगछिया: रूप कुमार,  मनचले गुरूजी को अपनी छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया है। दरअसल अंग्रेजी में लव शब्द पढ़ाने वाले गुरूजी की इस हरकत से न केवल उनकी बल्कि संस्थान की भी नाक कट गई। मनचले गुरूजी की इतनी पिटाई हुई की उनका चेहरा ही बिगड़ गया। अब गुरूजी अपनी गलती पर पछतावा कर रहे हैं।

मनचले गुरूजी की कहानी इस समय नवगछिया में लोग खूब चटकारे लेकर चर्चा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि गुरूजी की इस करनी से पढाने का पवि़त्र पेशे में दाग लगा है। थाने के हाजत में जब गुरूजी बंद हुए तो उन्हें दिन में ही तारे नजर आने लगे। अर्थदंड की मार से अब गुरूजी बेहाल हैं। और तो और पिटाई की पीड़ा से शरीर का रोम-रोम दर्द दे रहा है।

जहाँ एक और समाज में शिक्षक को सबसे ऊपर का दर्जा दिया जाता है वही शिक्षक द्वारा अपनी छात्रा के साथ दुर्व्यवहार सबसे अप्रिय घटना है. सबकों हिला दिया । ऐसी ही एक घटना नवगछिया मुख्य बाजार स्थित ट्यूशन सेंटर के संचालक व शिक्षक हैं जिन्होने ऐसी ही अप्रिय घटना को अंजाम दिया गया था।

 

अब बाजार की ये हालत है कि परिजन अपने बच्चे को पढाने से कतराते है मानो कब क्या कर बैठे शिक्षक पिछले कुछ साल पहले भी इस तरह की घंटना हुई थी नवगछिया बाजार के जाने माने गणित के शिक्षक ने इस घटना को अंजाम दिया था लेकिन बात थाने या अखबार तक न पहुची खाली शिक्षक का मुख का नक्शा बिगार कर छोड़ दिया गया था कुछ दिन बाद शिक्षक की शादी हुई पत्नी और फिर बच्चे मामला ठन्डे बस्ते में चला गया द्य

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *