मधुरापुर बाजार में किराना दुकान में हजारों की चोरी -Naugachia News

नारायणपुर : भवानीपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर बाजार में शुक्रवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने व्यवसाई गोवर्धन राम सुल्तानियाँ के किराना दुकान में किवाड़ तोड़ कर लगभग पच्चास हजार रुपये की चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है. शनिवार की सुबह व्यवसाई व ग्रामीणों की सुचना पर भवानीपुर पुलिस के सअनि मानकेश्वर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की छानबीन की.

व्यवसाई गोवर्धन राम सुल्तानियाँ ने बताया कि किवाड़ तोड़ कर गल्ला में रखे खुदरा सिक्का लगभग 6 हजार सहित 15 हजार के लगभग रुपये समेत दुकान का लाइसेंस, खाध पदार्थ सामग्री लाइसेंस, समान का बिल सहित अन्य कागजात के साथ दुकान से काका जीरा कीमत 1800 रुपये,

डालमियाँ गोल्ड चायपत्ती कीमत 3500 रुपये, डाबर गुलकोज कीमत 1500 रुपये, सरसों तेल 20 किलो कीमत 2000 रुपये, छोटी ईलेंयची दो किलो कीमत 3000 रुपये, ब्रोन बीटा 5 किलो कीमत 1100 रुपये समेत अन्य समानों की चोरी करने की बात कही.

लगातार मधुरापुर बाजार में हो रही चोरी से भयभीत है व्यवसाई

मधुरापुर बाजार में बजरंग स्वीट्स में चोरी,सीता टेक्सटाइल रामदेव झा के कपड़ा दुकान में चोरी, नारायण साह के मिठाई दुकान में चोरी, ब्रहमदेव साह किराना दुकान में चोरी, रौशन कसोदन गोवर्धन पुजा भंडार दुकान में हो रहे चोरी सहित अन्य दुकानों में लगातार बेखौफ होकर चोरी की घटना को लेकर व्यवसाई भयभीत हैं.

कहते हैं व्यवसाई

मधुरापुर बाजार के व्यवसाई संजू राम लोहिया, ओमप्रकाश पौद्दार, राजीव गुप्ता, छोटु चौरसिया, निरंजन यादव सहित अन्य व्यवसाईयों ने बताया कि मधुरापुर बाजार एक बृहद बाजार है यहां पर सीमावर्ती खगड़िया व मधेपुरा जिले सहित अन्य जगहों से लगभग तीस गाँव से प्रतिदिन बाजार व बैंक के लिए हजारों के संख्या में लोग आते जाते हैं.सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर प्रशासन शून्य है पुर्व में पुराने थाना पर बीएमपी का कैंप हुआ करता था लेकिन अब तीन बर्षो से खाली पड़ा हुआ है. जहाँ लगातार अतिक्रमण व ठेला चालक व सड़क पर दुकान लगाने के कारण व्यवसाई को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

भवानीपुर थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर पुलिस दो बार व्यवसाई के दुकान पर गई लेकिन व्यवसाई थाना में आवेदन नहीं दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......