आज है रोज डे स्पेशल

नवगछिया : मोहब्बत करने वालों के लिए खास समय आ गया है। फरवरी माह प्यार करने वालों के लिए बहुत अहम है। किसी से प्यार का इजहार कर पाना बहुत मुश्किल होता है परंतु वेलेंटाइन माह इसे बेहद आसान कर देता है।

indexपूरे दो सप्ताह मिलते हैं अपने साथी को यह बताने के लिए कि आपको उनसे कितना प्यार है। इन दो हफ्तों का हर दिन बेहद खास प्रतीकों और तरीकों का तोहफा आपके लिए लाता है परंतु अगर दूरियां आपको परेशान कर रहीं हों तो प्यार का ऑनलाइन मजा लीजिए और अपने साथी को अपनी कमी महसूस मत होने दीजिए।

जब बात प्यार की हो तो गुलाब से बढ़कर कुछ भी नहीं। फरवरी की 7 तारीख को आपको मौका मिलता है अपने प्यार की गहराईयों को गुलाब से मापने का। कोई भी रिश्ता एक खास भावना से जुड़ा होता है और वही भावना इसे ताकतवर बनाती है। हम बात कर रहे हैं प्यार की। रिश्ता चाहे कोई भी हो, चाहे किसी के भी साथ हो। आपके माता, पिता, भाई, बहन, दोस्त, पति, पत्नी और प्रेमी, प्रेमिका सभी को हमारे प्यार का अहसास ताउम्र होता रहता है परंतु वेलेंटाइन डे के दो हफ्ते आपको आसान रास्ते सुझाते हैं कि साल में कम से कम एक बार तो आपके साथी को पता चले कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। 7 फरवरी के दिन आपको अपने खास रिश्ते के लिए गुलाब चुनना है। हर रिश्ता बहुत खास है और इसलिए उसके लिए है खास गुलाब। हर रिश्ता जिंदगी में अनोखा रंग भरता है और जिंदगी रंगीन हो जाती है तो आपकी सहुलियत के लिए गुलाबों में भी है ढेर सारे रंग, जिन्हें आप चुन कर जता सकते हैं मोहब्बत की गहराई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......