भागलपुर : सुबह करीब पांच बजे पिस्टल सटा कर 2.20 लाख की लूट

भागलपुर : मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के गनीचक में मंगलवार को गोपालगंज व्यवहार न्यायालय में कार्यरत पेशकार इम्तियाज खान और उनकी पत्नी राफिया खान को पिस्टल सटाकर तीन अपराधियों ने न सिर्फ नकदी और जेवरात लूट लिए बल्कि उनके साथ मारपीट भी की। घटना सुबह करीब पांच बजे तब घटी जब इम्तियाज बांका इंटरसिटी ट्रेन से उतर अपने घर हबीबपुर जा रहे थे। उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया है।

images (2)

चाय की गुमटी से लगे पीछे
इम्तियाज के अनुसार उन्होंने ट्रेन से उतरने के बाद रेलवे केबिन के पास उन्होंने अपनी पत्नी के साथ चाय पी। दोनों दंपत्तियों ने सोने की चेन और अंगुठियां पहनी थीं। इसी दौरान अपराधियों ने चाय की गुमटी पर ही उन लोगों को टारगेट कर लिया और पीछे लग गए।

पत्र भेज व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, बेटे की हत्या की धमकी

वे लोग चाय पीने के बाद रिक्शा से घर की ओर निकले तभी गनीचक जकी बेकरी के पास तीन अपराधियों ने उसके रिक्शे को रोककर दोनों को पिस्टल सटा दिया। इसके बाद अपराधियों ने पति व पत्नी के साथ मारपीट करते हुए गोली मारने की धमकी दी और चार हजार रुपये नकद, दो सोने की चेन, दो सोने की अंगुठियां, दो विवो का मोबाइल फोन, दो सोने की कान बाली व एक सोने की नथिया लूट ली। सभी सामान की कुल कीमत 2.20 लाख रुपये बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *