December 8, 2021

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

INDIA इंडिगो ने शुरू की खास सर्विस! सिर्फ 325 रुपये में एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी आपका सामान

कहीं घूमने जाना हो या किसी जरूरी वजह से यात्रा करनी हो, कितना सामान लेकर जाएंग, पोर्टर का अलग खर्च, घर से सामान एयरपोर्ट तक लाना और फिर बोर्डिंग करवाकर कन्वेयर बेल्ट पर इंतजार करना. इन सभी टेंशन से फ्री होने के लिए इंडिगो ने एक खास सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत आपका सामान आपके घर से जहां आप जा रहे हैं वहां तक पहुंचा दिया जाएगा.

इंडिगो ने कहा है कि वे डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस शुरू कर रहे हैं. यात्रा जहां से शुरू हो रही है वहां से सामान सुरक्षा पूर्वक पिक-अप कर
जानिए कितना देना होगा पैसा

यात्रियों को इस सुविधा के लिए मात्र 325 रुपये देने होंगे. इस सर्विस का नाम 6ईबैगपोर्ट (6EBagport) है, जिसके जरिए ग्राहक फ्लाइट के उड़ान भरने के 24 घंटे पहले ही बैगेज सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. इस सर्विस के लिए कंपनी कार्टरपोर्टर के साथ पार्टनरशिप करेगी.


Indigo ने कई रूट्स पर शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट

इंडिगो दिल्ली पटना, पटना दिल्ली, पटना मुंबई और पटना हैदराबाद, बेंगलुरु पटना रूट पर 31 अक्टूबर और 1 नवंबर से नई डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत करने जा रही है.

31 अक्टूबर, 2021 से कानपुर और दिल्ली के बीच सीधी उड़ान शुरू होगी, जबकि 1 नवंबर, 2021 से कानपुर हैदराबाद, कानपुर बेंगलुरु और कानपुर मुंबई के बीच डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत करने जा रही है.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है