अजब प्यार की गजब कहानी: दो सहेलियां, एक प्रेमी और खौफनाक सजा

एक प्रेमी और उसकी दो प्रेमिकाएं, जो वजह बनी बचपन की दोस्ती में दरार की और आपस में एक दूसरे पर जान छिड़कने वाली सहेलियां प्रेमी के लिए एक-दूसरे की जान की दुश्मन बन बैठीं। दरअसल एक ही प्रेमी से दोनों प्यार करती थीं, जब यह भेद खुला तो एक सहेली ने दूसरी का चेहरा बिगाड़ने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब उड़ेल दिया।

गरीब परिवार की बेटी सना (काल्पनिक नाम)  पटना के पीएमसीएच में जिंदगी और मौत से जूझ रही है, जिसे जान से ज्यादा प्यार करने वाली सहेली ने ही उसके प्रेमी से मोबाइल पर बात करने की गुनाह की एेसी दर्दनाक सजा दी। मामले में सात दिनों बाद एफआइआर दर्ज किया गया है।

घटना जहानाबाद जिले के जाफरगंज मुहल्ले की है, जिसे 21 अगस्त की दोपहर में अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक सना और शाहिबा  (काल्पनिक नाम) आपस में सहेली थीं। दोनों बचपन से एक साथ पढ़ती थीं। मैट्रिक की परीक्षा भी दोनों ने स्थानीय गौतम हाई स्कूल से पास की है।

शाहिबा की भाभी का भाई बेलागंज का रहने वाला रिजवान बराबर उससे मोबाइल पर बात करता था। शाहिबा  का मोबाइल कुछ दिनों के लिए खराब हुआ तो उसने सना के मोबाइल से रिजवान से बात की और उसके बाद जब शाहिबा से बात नहीं होती तो रिजवान अब सना से भी बात करने लगा जैसी बातें वह शाहिबा से करता था।

जब शाहिबा को यह पता चला तो वह अपना आपा खो बैठी और गुस्से में अपनी प्यारी सहेली के चेहरे पर तेजाब डाल दिया। जिसकी वजह से वह आज जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। जहानाबाद पुलिस ने घटना के सात दिनों के बाद कार्रवाई शुरू की।

एक पुलिस अधिकारी को सोमवार को फर्द बयान लेने के लिए पीएमसीएच भेजा गया तो देर शाम को आरोपी सहेली को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता लड़की का  परिवार काफी निर्धन है। पीड़ित युवती के पिता तीन साल पहले सड़क दुर्घटना में मारे गए थे। एसिड अटैक के बाद जब ये लोग सदर अस्पताल आए तो प्राथमिक उपचार के बाद सीधे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *