करेंट लगने से एक युवक की मौत, घर में छाया मातम-Naugachia News

नवगछिया  :- नवगछिया प्रखंड के खगड़ा पंचायत के गोनरचक गंगा घाट के पास में नाव से घास लेकर लोटने के क्रम में बिजली का तार नाव पर गिर जाने के कारण नाव पर सवार युवक गोनरचक निवासी फूलचंद मंडल के पुत्र 25 वर्षीय तेतर सिंह की मौत करेंट लगने से हो गया. घाट पर स्थानीय लोगों के द्वारा परिवार को सूचना दी गई मृतक के परिजन आनन – फानन में इलाज कराने के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया.

जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजनों ने परवत्ता थाना पुलिस को मामले की सूचना दिया गया. परवत्ता थाना पुलिस ने नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में मृतक तेतर सिंह का पोस्टमार्टम करवाया गया अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं अस्पताल परिसर में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था मृतक के पत्नी शारती देवी और इनके तीन वर्षीय पुत्र अमित कुमार भी अपने पापा का नाम लेकर रो रहा था.

मृतक तितर सिंह सबसे बड़ा भाई था. वो गांव में ही रहकर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. घर में वह ही एक कमाने वाले थे. वहीं खगड़ा पंचायत के मुखिया नीतू देवी व मुखिया प्रतिनिधि अमोद साहू मृतक के घर पहुंच कर पिड़ीत परिवारों को संतावना दिए और गरीब अंतिष्ठी राशी के तहत में 3 हजार रुपए दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *