January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

भागलपुर/नवगछिया : बंधन बैंक कर्मी से लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

भागलपुर एसएसपी बाबूराम गुरुवार को सख्त अंदाज में नजर आए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि जिले में कोई अपराधी बच नहीं सकेंगे। पुलिस ने बंधन से बंधन बैंक कर्मी राजेश कुमार पोद्दार से हुई लूट मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

10 जनवरी की शाम अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर 77 हज़ार नकद, मोबाइल और टैब लूट लिए थे। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसएसपी बाबू राम ने खुद दी। प्रेसवार्ता में एसएसपी बाबूराम ने कहा कि इसके लिए टीम गठित किया गया था, इस टीम में सिटी एसपी, एसडीओपी लॉयन ऑर्डर के नेतृत्व में टीम इन लोगों के पीछे लगातार लगी हुई थी, आज तीन में से दो की गिरफ्तारी हुई है।

गिरफ्तार अपराधी में जयंत कुमार उर्फ बाबू साहब एवं अजीत कुमार जो सिंहनाना रजौन थाना अंतर्गत जगदीशपुर के रहने वाले हैं। तीसरे को भी जल्द हिरासत में लिया जाएगा, इनसे कई बिंदुओं पर पूछताछ भी की जाएगी, जिससे आगे उद्भेदन होने में स्वायत्त होगी, घटना में जो मोटरसाइकिल प्रयुक्त किया गया था वह भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि ₹77000 में ₹22000 भी रिकवर हो गए हैं।

एसएसपी ने कहा कि चार्जशीट करके ट्रायल कराकर सजा दिलाने के लिए आगे की प्रक्रिया में लग जाएंगे, एसएसपी ने प्रेसवार्ता में मीडिया से बात करते हुए यह भी बताया कि इन सबों का पहले से अपराधिक इतिहास भी रहा है, यह लोग कई बार जेल भी जा चुके हैं, वहीं दूसरी ओर कजरेली में लूट कांड को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही उसका भी उद्भेदन हो जाएगा कोई अपराधी बच नहीं सकेंगे।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है