January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

बिहार के सिवान में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्‍या, गांव में घुसकर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

सिवान । जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द गांव में बुधवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने भाजपा के मंडल महामंत्री जनार्दन प्रसाद को गोली मार दी। इसके बाद वे फायरिंग करते बाइक से फरार हो गए। सरेआम हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। वहां गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया। घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों अपराधियों की करतूत बयां हो रही है। अस्‍पताल ले जाते समय छपरा में उनकी मौत हो गई।

दरवाजे पर बैठे थे तभी पहुंच गए हमलावर

स्‍वजनों ने बताया कि जनार्दन प्रसाद घर के आगे कुर्सी पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग पहुंचे। एक बच्‍चे से पूछा कि जनार्दन प्रसाद कौन हैं। बच्‍चे के इशारा करते ही उनलोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्‍हें तीन गोली लगी है। एक सीने में और दो पीठ और पैर में लगी है। इसके बाद अपराधी भागने लगे। वे भागने के दौरान भी फायरिंग कर रहे थे। एक ग्रामीण ने हाथ में टांगी लिए उनका पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। घटना के बाद घायल को सदर अस्‍पताल ले जाया गया। सूचना मिलत ही जामो थाने की पुलिस एवं नगर इंस्‍पेक्‍टर जयप्रकाश पंडित सदर अस्‍पताल पहुंचे।

सामने आया घटना का वीडियो

एक ग्रामीण ने घटना का वीडियो बनाया है। इसमें दिख रहा है कि एक बाइक चलती हुई आ रही है। पीछे से भूरे रंग की जैकेटऔर काले रंग की पैंट पहने एक युवक दौड़ते हुए आता है और बाइक पर सवार हो जाता है। इसके बाद भी वे आगे फायरिंग करते हैं। शोर मचाते हुए टांगी लिए उनका पीछा कर रहे ग्रामीण पर भी अपराधी गोली चलाते हैं। इसके बाद वे फरार हो जाते हैं। इस घटना से लोग सकते में हैं। जिस तरह से गांव के बीच पहुंचकर बदमाशों ने घटना को अं‍जाम दिया है यह पुलिसिया इकबाल पर उंगली उठा रहा है।

स्वजनों ने कहा कि गांव में एक व्यक्ति से है पुराना विवाद

भाजपा के मंडल महामंत्री सह पीडीएस डीलर जनार्दन सिंह की हत्‍या मामले में पुलिस ने मामले की जांच तेज करते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले का उद्भेदन लगभग कर लिया गया है बहुत ही जल्द कांड में शामिल कुछ अन्य को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रथम दृष्टया मामला पूर्व के विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पकड़े गए युवक से पूछताछ चल रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो पकड़ा गया संदिग्ध कांड में लाइनर की भूमिका निभा रहा था। इधर सदर अस्पताल में मृत जनार्दन के भतीजा नीरज कुमार सिंह ने नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष अपना फर्द बयान दर्ज कराया। उसने बताया कि चाचा दरवाजे पर चौकी पर बैठे हुए थे कि दो अज्ञात व्यक्ति बाइक से आए। बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति उतरा और चाचा से कुछ बात करने के बाद उनपर फायरिंग करने लगा। गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिर गए और बदमाश फरार हो गया। हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है