January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

नवगछिया : कटिहार में दो दिन पूर्व चोरी हुई एक सफारी गाड़ी तुलसीपुर से बरामद.. राज्यस्तरीय चोर

नवगछिया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के तुलसीपुर से दो दिन पूर्व कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में चोरी हुई एक सफारी गाड़ी को बरामद कर लिया। इस दौरान दो राज्यस्तरीय चोर को भी खदेड़कर पकड़ लिया।

अहले सुबह पुलिस को सूचना मिली कि तुलसीपुर निवासी इलाके के चोर गिरोह का बड़ा सरगना जेल में बंद बादल शर्मा के घर के सामने सड़क पर एक सफारी कार खड़ी है एवं उसमें दो युवक हैं। थानाध्यक्ष पंकज कुमार दलबल के साथ तुलसीपुर गांव पहुंचे। जहां पुलिस की गाड़ी देख सफारी के अंदर बैठे दो युवक भागने लगे। जिसे खदेड़कर पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के कागजात की मांग की तो दोनों ने कागजात प्रस्तुत कर नहीं सका। न ही संतोषजनक जवाब दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार एवं वाहन को जब्त कर थाना लाई। जहां जांच के दौरान दोनों गिरफ्तार युवक राज्यस्तरीय वाहन चोर निकले। दोनों कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के मकदमपुर निवासी मुकेश शर्मा का पुत्र जितु कुमार जितेश एवं दिलीप दास का पुत्र दीपक कुमार है। जितेश का तुलसीपुर में ससुराल है।

वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों ने कटिहार के विभिन्न थाना क्षेत्र समेत खरीक एवं अन्य जिले में वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने की भी बात स्वीकार की है। इस कार्रवाई में प्रशिक्षु दारोगा अविनाश कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद थे।

वहीं, थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर के पास वाहन का दो मास्टर चाबी, एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। रविवार को दोनों को जेल भेजा जाएगा

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है