2 लड़कियों ने घर से भागकर आपस में की शादी, दोनों रिश्ते में लगती है चचेरी बहन

झारखंड की राजधानी रांची से करीब 160 किमी दूर कोडरमा जिले में लेस्बियन कपल ने शादी की है. रिश्ते में चचेरी बहनें पांच साल से एक-दूसरे को प्यार कर रही हैं. पिछले महीने दोनों ने शादी की.

jharkhand lesbian couple

दोनों युवतियां झुमरी तिलैया की ही रहने वाली हैं. लेकिन अब किसी दूसरे शहर में बसना चाहती हैं, ताकि वे परेशानियों से बच सकें. एक युवती की उम्र 24 साल है तो दूसरी की उम्र 20 साल है. एक ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है, दूसरी ने इंटर की पढ़ाई पूरी कर ली है.

jharkhand lesbian couple

कपल का कहना है कि जितनी भी मुश्किल आ जाए, वे हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लेस्बियन कपल कहलाने में किसी तरह की शर्मिंदगी महसूस नहीं होती.

jharkhand lesbian couple

अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों को बताए बिना ही दोनों युवतियां लिव इन में रह रही थीं. 8 नवंबर 2020 को कपल ने कोडरमा के झुमरी तिलैया के एक शिव मंदिर में शादी की. बताया जाता है कि कोडरमा जिले में समलैंगिक शादी का यह पहला मामला है.

jharkhand lesbian couple

कपल ने बताया कि उन्हें यह बात अच्छे से पता है कि समलैंगिक संबंध अब कानूनी तौर से वैध है. कपल ने बताया कि वे न्यूयार्क में रहने वालीं अंजलि चक्रवर्ती और सूफी संडल्स के रिश्ते से प्रभावित रही हैं.

Source : Aaj Tak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *