भागलपुर : बिहार में लखीसराय जिला के मेदनी चौकी निवासी एक 19 वर्षीय युवती ने एक युवक की ब्लैकमेलिंग और परिवार की बदनामी के डर से दो मार्च फंदा लगा लिया था. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में मायागंज अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गयी. मामले में बरारी पुलिस ने युवती के परिजनों का बयान दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवती के पिता ने बताया कि घटना से पहले कुछ दिनों से कुछ अज्ञात नंबरों से उन्हें और उनके परिवार को उनकी बेटी की एक फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था. इस बात को लेकर उनकी बेटी समेत पूरा परिवार परेशान था. 2 मार्च शाम 4.30 बजे अचानक उनकी बेटी अपने कमरे में चली गयी और कमरे को भीतर से लगा दिया. काफी देर तक जब उनकी बेटी ने दरवाजा नहीं खोला, तो वे दरवाजा खोलने के लिए कई बार चिल्लाए.

इसके बावजूद जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने मिलकर दरवाजे को तोड़ दिया. अंदर उनकी बेटी पंखे में लगे दुपट्टे से बने फंदे के सहारे लटक रही थी, अभी उसका पैर हिल रहा है. जिसके बाद उन्होंने तुरंत उसे सहारा देकर उसे उतारा और स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाॅक्टरों ने उसी दिन उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल में इलाज के क्रम में शनिवार सुबह उसकी मौत हो गयी.

Whatsapp group Join