पीड़िता का बनारस कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए अर्जी दी गई है। दारोगा ओमप्रकाश बयान दर्ज कराने को लेकर बनारस में कैंप कर रहे हैं लेकिन पीड़िता साफ से कुछ नहीं बोल पा रही है। इसके कारण बयान दर्ज कराने में परेशानी हो रही है। .

भागलपुर। बनारस गई एसआईटी के अधिकारी ने सोमवार शाम एसिड अटैक पीड़िता से घटना के संबंध में बातचीत की। डीआईजी ने कहा कि पीड़िता धीरे-धीरे बात कर रही है। घटना के बारे में पूछा जा रहा है। घटना को लेकर पीड़िता का बयान महत्वपूर्ण है। उसकी हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को पीड़िता की हालत अगर ठीक रही तो कोर्ट में भी 164 के तहत बयान दर्ज करवाने की कोशिश की जाएगी। .

एसिड अटैक पीड़िता, उसकी मां व पिता से बातचीत के लिए एसआईटी के तीन सदस्यीय अधिकारी को बनारस भेजा गया है। वहां पर सबूतों के आधार पर तीनों का बयान दर्ज किया जाएगा। अभी तक की जांच में तीनों लोगों के बयान में काफी अंतर आया है। घटना को लेकर एसआईटी दो बिंदुओं पर जांच कर रही है। डीआईजी विकास वैभव ने कहा कि बनारस से जांच रिपोर्ट मिलने के बाद घटना को लेकर रिपोर्ट जारी की जाएगी। 15 दिनों से चल रही जांच में अभी तक एसआईटी को बाहरी सबूत नहीं मिला है।

Whatsapp group Join

गिरफ्तार प्रिंस और राजा के बयान में एकरुपता पाई गई है। पीड़िता के चिल्लाने के बाद प्रिंस घर के अंदर गया था। उस वक्त राजा घर से सौ गज की दूरी पर बैठकर गांजा पी रहा था। मोहल्ले के किसी भी लोगों ने हमलावरों को भागते नहीं देखा था। इस मामले में कोई वैज्ञानिक सबूत भी नहीं मिला है। घटना के बाद पीड़िता और उसकी मां ने तीन नकाबपोश पर घर में घुसकर एसिड अटैक की बात कही थी लेकिन किसी को पहचानने से इंकार किया था। घटना के बाद मोबाइल रिकार्डिंग को अहम सबूत माना जा रहा है। जांच में यह भी साफ हो गया है कि प्रिंस ने ही मोबाइल से घटना की सूचना पीड़िता के पिता को दी थी। .

एफआईआर में पीड़िता के पिता ने प्रिंस को आरोपी बनाया और बनारस में महिला थानेदार के समक्ष पीड़ता की मां ने बयान में राजा यादव को नाम बताया। मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर राम इकबाल प्रसाद यादव के नेतृत्व में टीम को बनारस भेजा गया है। डीआईजी ने कहा कि घटना के समय घर में मौजूद पीड़िता की मां से सबूतों के आधार पर बातचीत की जाएगी। उधर, पीड़ित परिवार का कहना है कि घटना में प्रिंस और राजा शामिल हैं। तीसरे आरोपी को पुलिस खोज नहीं पा रही है। .