थाना क्षेत्र के चंपानगर मिर्गीयासचक में शुक्रवार को एक धार्मिक स्थल के सामने आपत्तिजनक सामान रखने के आरोपी आजाद अंसारी को नाथनगर पुलिस ने शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस दौरान पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जब जेल लेकर जाने लगी तो उसने नाथनगर के दारोगा सत्येंद्र कुमार सिंह व चौकीदार राजू को हाथ में दांत से काट लिया। इसके बाद वह जीप से भागने की कोशिश करने लगा।

इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई और आरोपी के हाथ-पांव को अन्य पुलिस बलों के सहयोग से पकड़ लिया। जेल पहुंचने तक आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर कई बार अटैक करने का प्रयास किया। दारोगा ने बताया कि चौकीदार राजेन्द्र कुमार उर्फ राजू को दाहिने हाथ में अंगूठा के पास आरोपी ने दांत कांट लिया है।

आरोपी ने उन्हें भी दांत से काटने की कोशिश की, लेकिन तेजी से अपना हाथ छुड़ा लिया। उनके हाथ में हल्की सी खरोंच लगी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी आजाद अंसारी मानसिक रूप से बीमार है। इससे पहले जब उसे न्यायालय ले जाया जा रहा था तो तातारपुर के पास बचाने को लेकर काफी हंगामा करने लगा था। नाथनगर इंस्पेक्टर जनिफउद्दीन ने बताया कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Whatsapp group Join