पीरपैंती प्रखंड कार्यालय में सोमवार को एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर पहुंचा। उसने बीडीओ चंदन कुमार चक्रवर्ती के चेंबर में घ्क्षुसकर तेज आवाज में बहस करनी शुरू कर दी। रिफातपुर पंचायत के शामपुर के शिवा मंडल ने झारखंड में शराब पी और बीडीओ दफ्तर में घुस गया।

बीडीओ ने उसे कई दफा समझाने की कोशिश की, लेकिन वह तेज आवाज में हंगामा करने लगा। बीडीओ ने उससे काम भी पूछा, लेकिन उसने पूरी जानकारी देने की बजाय ऑफिस में टेबुल पर रखा कलम स्टैंड फेंक दिया। आखिरकार बीडीओ ने अंचल गार्ड को बुला उसे गिरफ्तार कराया। ब्रेथ एनालॉइजर से हुई जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि भी हुई।

मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि

पीरपैंती थानेदार राकेश कुमार ने बताया, शिवा की मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि हुई। बीडीओ ने बताया, आदेशपाल ने रोकने की कोशिश की, पर वह धक्का देकर वह घुस गया। उसने कहा, नल-जल का अनुरक्षक मुझे अभी बहाल करें। वह टेबुल पर रखा कलम स्टैंड व कागज फेंकने लगा। उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। शिवा मंडल ने कहा, रिफातपुर पंचायत के वार्ड-13 में मेरे जमीन पर जलमीनार बनाया। लेकिन अनुरक्षक दूसरे को बनाया। मैंने अपने बेटे को अनुरक्षक बनाने का आवेदन दिया था। बेटे ने शराब पीने से मना किया था। मैं नहीं माना।

Whatsapp group Join