गोपालपुर – बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह नौ बजे के आसपास नवगछिया तिनटंगा करारी पीडब्लूडी सडक पर हथियार के बल पर धरहरा हाईस्कूल के निकट हाइव को ओवरटेक कर चालक व उपचालक को कब्जे में लेकर लूट की घटना को अंजाम देकर पुन: वापस अपने गंतव्य की ओर चले गये.

मिली जानकारी के अनुसार कजरैली निवासी हाइवा चालक छोटू कुमार लाल बालू तिनटंगा करारी पहुँचा कर और बालू की कीमत अठारह हजार रुपये लेकर वापस कजरैली जा रहा था कि धरहरा हाईस्कूल के निकट पीछे से स्पैंलडर बाइक पर सवार तीन हथियार बंद अपराधियों ने ओवरटेक कर हाइवा को रुकवा कर चालक छोटू कुमार व उपचालक को अपने कब्जे में लेकर चालक से कुल छब्बीस हजार रुपये व हाइवा की चाभी छीन कर पुनः वापस हो गया.

घटना की जानकारी चालक ने अपने मालिक को दिया. मालिक ने घटना की सूचना नवगछिया के आरक्षी अधीक्षक व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दिया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार व गोपालपुर थानाध्यक्ष कुणाल आनंद चक्रवत्ती दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और पीडित चालक से घटना की जानकारी ली.

Whatsapp group Join

चालक छोटू कुमार ने बताया कि पहले से मेरे पास आठ हजार रुपये थे और बालू की कीमत अठारह के रुपये मेरे पास थे. छोटू के अनुसार गोपालपुर पेट्रोल पंप से ही बाइक पर सवार तीन अपराधी पीछा कर रहे थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गोपालपुर थानाध्यक्ष को मामले की जाँच करने का निर्देश दिया गया है.