नवगछिया . नवगछिया के मकनपुर चौक से जीरोमाइल तक एनएच का शुक्रवार को पदाधिकारियों की टीम ने निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान सर्विस रोड की स्थिति काफी दयनीय पायी गयी. रोड के दोनों तरफ दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा था सड़क जर्जर थी. हल्की बारिश में ही जगह-जगह जलजमाव हो गया था.

दुर्घटना पर अंकुश लगाने के लिए सर्विस रोड के समानांतर करायी गयी बैरिकेडिंग जगह-जगह क्षतिग्रस्त थी. जलनिकासी के लिए बनाया गया नाला भी क्षतिग्रस्त मिला. एसडीओ ने एनएच के साइट इंचार्ज को नाले की मरम्मत कर जलनिकासी की व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

सर्विस रोड की भी तत्काल मरम्मत कराने को कहा उन्होंने कहा कि एनएच 31 पर कम से कम डेढ़ किलोमीटर लंबा लोहे का बैरिकेडिंग करायें, उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी दी कि खुद से अतिक्रमण हटा लें, नहीं तो प्रशासनिक स्तर से कार्रवाई की जायेगी.

Whatsapp group Join

उन्होंने एनएच के पदाधिकारियों से कहा कि अगर दुकानदार सड़क किनारे से दुकानें नहीं हटाते हैं तो इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायें. एनएच 31 पर हो रही दुर्घटना पर नियंत्रण के लिए साइट इंचार्ज को अनुमंडल भर में एनएच 31 पर जगह-जगह साइनबोर्ड लगाने का भी निर्देश दिया. टीम में एसडीओ मुकेश कुमार, एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती, एनएच के पदाधिकारी, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन व सीओ विद्यानंद राय शामिल थे.