नवगछिया। इस्माईलपुर एवं रंगरा प्रखंड में सड़क एवं तटबंध निर्माण को लेकर हो रहे विलंब को देखते हुए यहां के स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं अन्य लोगों ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार पहुंचकर  मामले को रखा है।  सोमवार को मुख्यमंत्री जनता दरबार में डुमरिया तीनटंगा दियारा सड़क की बदतर हालत  का मामला सीएम के सामने उठाया गया।

दियारा के मनोज मंडल ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचकर मामले को उठाया। जिसे तत्काल बनाने का आश्वासन मिला है। वहीं इस्माईलपुर से जाह्नवी चौक तक बनने वाले  रिंग बांध के निर्माण में किसानों की जमीन अधिग्रहण को लेकर मिलने वाली राशि समय पर नहीं मिलने के मामले को लेकर इस्माईलपुर के जिला परिषद सदस्य विपिन मंडल पहुंचे जहां दिसंबर के शुरुआती सप्ताह में जमीन अधिग्रहण की राशि तत्काल उपलब्ध कराने की बात कही है। विपिन मंडल ने बताया कि जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने सभी तरह की जानकारी लेने के बाद तत्काल मौके पर मौजूद जल संसाधन विभाग के प्रधान सचिव से पूरे मामले को तत्काल निष्पादन करने का निर्देश दिया।


मालूम हो कि वर्ष 2017-18 से तटबंध निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसमें पांच किलोमीटर तटबंध दो वर्ष पूर्व ही बन गया था। जिन-जिन किसानों की जमीन तटबंध में गयी है वैसे किसानों को चिह्नित कर उसे राशि उपलब्ध कराने की बात कही है