रंगरा – रंगरा के सधुवा ग्राम के कोसी तट पर सफेद बालू का अवैध खनन करते हुए दो ट्रैक्टर चालकों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दोनों के ट्रैक्टरों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. गिरफ्तार चालक रंगरा निवासी अजय कुमार मंडल और सधुवा निवासी ब्रजेश कुमार पाल है. दोनों को रंगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मामले की बाबत खनिज विकास पदाधिकारी सर्वेस कुमार के लिखित बयान के आधार पर रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. सर्वेस कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि कोसी तट पर सफेद बालू का अवैध खनन किया जा रहा है. सूचना पर उन्होंने रंगरा पुलिस के सहयोग से छापेमारी की तो मौके से दो ट्रैक्टरों के साथ दोनों के चालकों को रंगे हाथ गिरफ्तार

किया गया.

Whatsapp group Join

मामले में दोनों ट्रैक्टरों के मालिक रंगरा निवासी प्रिंस यादव और सियाराम मंडल को भी नामजद किया गया है. सर्वेस कुमार ने कहा कि किसी भी सूरत में खनिज संपदा का दोहन नहीं करने दिया जाएगा. अगर कोई ऐसा करता है तो उसको भी गंभीर परिणाम भुगतना होगा. इधर रंगरा थाने के थानाध्यक्ष माहताब खां ने कहा कि दोनों ट्रेक्टर चालकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.