नवगछिया : नवगछिया में लगातार कोरोना संक्रमण की वृद्धि जारी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सरकार के द्वारा घोषित लॉक डाउन का प्रशासनिक स्तर सख्ती से पालन कारवा जा रहा है। शुक्रवार की संध्या नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार एवं एसडीपीओ दिलीप कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर मार्कण्डेय सिंह, नवगछिया थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने पुलिस बलों के साथ नवगछिया एनएच 31 एवं नवगछिया शहर का औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान दोनो पदाधिकारियों ने एनएच पर संचालीत हो रहे वाहनों की जांच की। इस दौरान उन्होंने एनएच किनारे मैरेज होल का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद शहर क्षेत्र का भी जायजा लिया। शहर के निरीक्षण में उन्होंने एक मैरेज हॉल में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने मैरेज हॉल का जायजा लिया। मैरेज हॉल के निरीक्षण के दौरान में सबकुछ सही पाया गया।

पदाधिकारियों ने कोविड नियम को ध्यान में रखते हुए पालन करने का निर्देश दिया। नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि मैरेज हॉल के निरीक्षण के क्रम में पाया गया कि वहां पर 80 के आसपास लोग थे। जबकि शादी समारोह में 50 लोग के ही होने अनुमती है। इस संदर्भ में लड़की के पिता को शनिवार को बुलाया गया है।

Whatsapp group Join

इस संदर्भ में पुलिस स्तर से जांच की जा रही है। आवश्यकता पढ़ने पर आगे कार्रवाई की जाएगी। एसडीओ ने कहा कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आम लोगो को घर में रहने एवं आवश्यक कार्य से ही बाहर निकलने की अपील की है। उन्होंने कहा कि घर से आवश्यक कार्य से मास्क पहनकर ही निकलने की अपील की है।