नवगछिया – मदन अहल्या महिला महाविद्यालय नवगछिया में अभाविप की नई कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया. अभाविप की पूर्व कॉलेज अध्यक्ष स्मृति सिंह ने ने पुरानी इकाई भंग की एवं विश्वविद्यालय संयोजक संजय झा ने नई कार्यकारिणी की घोषणा की. जिसमें कॉलेज अध्यक्ष के लिए कोमल साह एवं उपाध्यक्ष के लिए मेघा कुमारी, मीनाक्षी झा, मुस्कान जास्मीन, खुशबू कुमारी, प्रेरणा एवं सुषमा कुमारी कॉलेज मंत्री  के लिए अंजलि कुमारी, सह मंत्री के लिए  जुली कुमारी, साक्षी कुमारी, सोनाली कुमारी,एवं अनुप्रिया के नाम की घोषणा की गई.

वहीं आयाम कार्य के लिए एसएफएस प्रमुख नंदनी कुमारी, सह प्रमुख के लिए आंचल एसएफडी प्रमुख दीक्षा कुमारी,सह प्रमुख मीनाक्षी कुमारी एवं डेजी कला मंच प्रमुख खुशी कुमारी , कला मंच सह प्रमुख संजू कुमारी. सोशल मीडिया प्रमुख के लिए स्वीटी प्रिया, कला संकाय प्रमुख के लिए रिमझिम एवं कार्यकारिणी सदस्य के लिए खुशबू , साक्षी , एलिना एवं अनुप्रिया के नाम कि घोषणा की गई.

अभाविप के विश्वविद्यालय संयोजक संजय झा ने अभाविप की कार्य प्रणाली पर चर्चा करते हुए कहा कि अभाविप एक ऐसा छात्र संगठन है छात्र हित एवं राष्ट्र हित में कार्य करता है और साथ ही विपरीत परिस्थितियों में सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है. कॉलेज परिसर में हर शैक्षणिक समस्यायों के लिए आवाज उठाता है और सदैव छात्र हितों के लिए तत्पर रहता है. वहीं कॉलेज की नई कॉलेज अध्यक्ष कोमल राज ने कहा कि मैं अपनी पूरी निष्ठा एवं समर्पण से पूरी टीम के सहयोग से संगठन में कार्य करूंगी. मौके पर अभाविप की कार्यकारिणी सदस्य स्मृति सिंह राहुल शर्मा एवं नगर मंत्री विश्वास वैभव ने नई कार्यकारिणी के सदस्यों को शुभकामनाएं दी.

Whatsapp group Join