नवगछिया : नगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एनएच 31 पर बस स्टैंड के पास मो. कौसर उर्फ लालू मिस्त्री के गैरेज के ऊपर मोहम्मद इंसान के पुत्र मोहम्मद गुगली का शव मिला। वह खगड़िया जिला के पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा गांव का निवासी था। लालू मिस्त्री के गैरेज में ऑटो मैकेनिक का कार्य करता था। इस संबंध में प्राथमिकी में गैराज मालिक फतेहपुर भागलपुर निवासी मो. कौसर, पटना जिला के खुसरूपुर निवासी मो. बबलू, झारखंड के भनपुर निवासी मो. सलमान को नामजद आरोपित बनाया गया है। उनमें से मोहम्मद सलमान को पुलिस हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

’शव को बिजली के तार से बांध छज्जे से लटकाया
’बस स्टैंड के पास गैरेज में मोटर मैकेनिक का काम करता था
’गैरेज मालिक समेत तीन नामजद एक को लिया हिरासत में

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि उसकी हत्या कर शव तार से बांधकर छज्जे से लटका दिया गया था। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

Whatsapp group Join

परिजन ने बताया कि दो दिन पूर्व ही वह घर से नवगछिया आया था। उन्होंने आरोप लगाया कि शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर लालू मिस्त्री के साथ उसका विवाद हो गया था। जिसके बाद मोहम्मद घुघुली को लालू मिस्त्री और उसके साथियों ने मिलकर बेरहमी से पिटाई की थी। उसी दौरान उसकी मौत हो गई और आरोपितों ने उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए तार से बांधकर छज्जे से लटका दिया। घटना के बाद पिता एवं उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।