सिमरा निवासी फाइनेंसकर्मी आलोक झा उर्फ आकाश हत्याकांड में आम लोगों के साथ पुलिस को भी यह बात हजम नहीं हो रही है कि महज 30-35 हजार रुपए के लिए उसके दोस्त चीकू टाइगर ने आलोक की हत्या कर दी। पैसा नहीं देने के बाद आलोक ने चीकू का 25 हजार का मोबाइल ले लिया था। आक्रोश में चीकू ने घटना से 5 से 6 दिन पहले आलोक के घर से 200 मीटर दूर बगीचे में गोलीबारी भी की थी।

ऐसे में आशंका है कि किसी तीसरे ने चीकू और आलोक की दुश्मनी का फायदा उठाते हुए तो घटना को अंजाम नहीं दिया। अगर चीकू ने आलोक की हत्या की तो वह अपनी बाइक वहां क्यों छोड़ दी? सूत्रों की मानें तो वारदात की रात बगीचे में 5-6 लड़के बाइक से आए थे। हालांकि जांच में पुलिस चीकू को किसी भी सूरत में क्लीन चिट देने के मूड में नहीं दिख रही है, लेकिन पुलिस यह भी मान रही है कि इस हत्या के पीछे कोई और है जो आलोक को अपने जाल में फंसाने के लिए चीकू को प्रेरित कर रहा था।

यह भी बात सामने आ रही है कि आलोक के विरुद्ध दो साल पहले छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ था। दूसरी ओर पुलिस के रडार पर नवगछिया का एक बड़ा व्यवसायी भी है। आलोक पहले उसके यहां काम करता था। पुलिस उस व्यवसायी से भी पूछताछ कर सकती है। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह और आईओ वीरेंद्र कुमार ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। बता दें कि शुक्रवार की रात अपराधियों ने आलोक की गोली मार हत्या कर दी थी।

Whatsapp group Join