नवगछिया : नवगछिया स्टेशन रोड में अवैध रूप से चल रहे सब्जी हाट रविवार को पूर्ण रूप से अपने नए जगह(माल गोदाम चौक के पीछे) शिफ्ट हो गया है. अपने नए जगह पर शिफ्ट होने के साथ ही नवगछिया स्टेशन रोड पूरी तरह से खाली हो गया है. जिससे करीब 20 वर्षों से नासूर बन चुकी जाम की समस्या से लोगों को अब मुक्ति मिल चुकी है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने नए जगह पर सब्जी हाट शिफ्ट होने के बाद खुद सब्जी हाट पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है और सब्जी दुकानदारों से बात चीत भी की है.

एक तरफ नवगछिया के लोग जाम से मुक्ति मिलने के बाद संतुष्ट दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ सब्जी विक्रेताओं की भी कोई शिकायत नहीं है. सब्जी विक्रेताओं धर्मेंद्र, सुनील, गोविंद, मीना देवी, सुनीता देवी ने कहा कि बिक्री पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा जितनी बिक्री उन लोगों को स्टेशन रोड में होती थी उतनी ही बिक्री यहां भी हो रही है. सब्जी विक्रेताओं ने कहा कि यहां जगह काफी साफ सुथरा है इसलिए उन लोगों को सहूलियत हो रही है.

मालूम हो कि सभी सब्जी विक्रेताओं को हाट में जगह का आवंटन लॉटरी के द्वारा किया गया है. आजाद हिंद मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव, जदयू के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, विधायक प्रतिनिधि त्रिपुरारी कुमार भारती, भाजपा के जिला मंत्री मुकेश राणा, भाजपा नगर अध्यक्ष को कौशल जायसवाल आदि अन्य स्थानीय लोगों ने भी पुलिस प्रशासन के इस पहल पर संतोष व्यक्त करते हुए नवगछिया के सभी पदाधिकारियों को साधुवाद दिया है.

Whatsapp group Join