नवगछिया : नवगछिया एसडीपीओ कार्यालय में मंगलवार को एसडीपीओ दिलीप कुमार की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस जिले के सभी थाना अध्यक्ष एवं सर्किल के इंस्पेक्टर शामिल हुए. बैठक के दौरान एसडीपीओ ने सभी थाना के लंबित मामलों की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि नए एसपी साहब के योगदान के बाद नवगछिया में बेहतर पुलिसिंग के लिए गाइडलाइन प्राप्त हुए इसको लेकर थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है.

थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाने व थाना क्षेत्र में पड़ने वाले पेट्रोल पंप बैंक आदि का नियमित चेकिंग करने का निर्देश दिया गया है. इसके अतिरिक्त थानाध्यक्षों को खुद से भी इन स्थानों की चेकिंग करने का निर्देश दिया गया. इसके साथ ही थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में अपराधिक घटनाओं में की समीक्षा की गई एवं अपराधिक घटनाओं में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है.

थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र के वांटेड अपराधियों की सूची मांग की गई है. एसडीपीओ ने कहा कि अपराधियों की सूची प्राप्त करने के बाद एक नई रणनीति के साथ पुलिस अपराधियों की धरपकड़ करेगी और अपराध पर लगाम लगाएगी. थानाध्यक्ष को पंचायत चुनाव को लेकर अपने अपने क्षेत्र में निगरानी करने व पंचायत की गतिविधि पर निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है

Whatsapp group Join