ढोलबज्जा: कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत भरोसा सिंह टोला में, बुधवार की सुबह रेल का टिकट बनवाने के बाद उसका पैसा मांगने गई एक वृद्ध महिला को मारकर उसका सर फोड़ दिया. वहीं जख्मी हालत में थाना पहुंची वृद्धा सिकेंद्र शर्मा की पत्नी सकुंतला देवी ने गांव के हीं अखिलेश शर्मा की पत्नी सुलेखा देवी, उसके बेटे पिंकेश शर्मा व पिंकेश की पत्नी रिंकी देवी पर मारपीट कर घायल कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है.

जिसमें सकुंतला ने कहा है कि- मेरा बेटा जितेंद्र हैदराबाद कमाने के लिए 12 जनवरी को जाने वाले थे. जिसमें जितेंद्र ने एक हीं साथ छः लोगों का रेल टिक अपने पैसा से हीं बनवाया था. जिस टिकट पर तीन आदमी कुमोद शर्मा, चंदन शर्मा व मोहन शर्मा बीते मंगलवार को हैदराबाद के लिए चले गए. जिसमें सेखन कुमार, जितेंद्र शर्मा व पिंकेश शर्मा किसी कारणवश नहीं जा पाए.

वहीं टिकट बनवाने में खर्च हुए 830 रुपए जितेंद्र की मां संकुंतला देवी यह कहकर पिंकेश से पैसा मांगने गया कि जब प्रदेश नहीं गया तो जो पैसा मेरे बेटे का टिकट में खर्च हुआ है, वह पैसा दिजिए. इसी बात को लेकर नोंक-झोंक करते हुए पिंकेश ने सपरिवार के साथ मारपीट कर लाठी से सर फोड़ दिया. थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि- आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर, घायल महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा गया.

Whatsapp group Join