नवगछिया : नवगछिया एसपी कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर चरित्र प्रमाण पत्र बनाने वाले अभ्यर्थियों की सोमवार को पूरे दिन भीड़ लगी रही. सभी अभ्यर्थी तीन मार्च को सेना भर्ती में शामिल होने के लिए चरित्र प्रमाण पत्र के लिए देर शाम तक एसपी कार्यालय के समक्ष खड़े थे। नवगछिया एसपी ने कार्यालय के पास छात्रों की भीड़ देखते हुए द्दो अलग अलग टीम बनाकर सभी चरित्र प्रमाण पत्र बनाने वाले युवकों के को देर रात तक कार्यालय खोलने का निर्देश दिया.

मालूम हो कि सेना बहाली को लेकर नवगछिया एसपी कार्यालय में पिछले एक पखवारे से सैकड़ो युवक अपना चरित्र प्रमाण पत्र अलग-अलग थाने से आ रहे हैं. जिसके कारण यहां पर प्रतिदिन भीड़ लगा हुआ रहता है. इसे देखते हुए कुछ लोगों का रिसीविंग व अन्य कागजात खो जाने के कारण सभी युवक एसपी से मिले. एसपी सुशांत कुमार सरोज के द्वारा तत्काल चरित्र प्रमाण पत्र बना रहे अधिकारी को तलब कर देर रात तक कार्यालय खोलकर संबंधित थाना के युवकों को रिसीविंग लेकर तत्काल बनाने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि किसी भी युवक का चरित्र के कारण सेना में नियुक्ति को लेकर के परेशानी नहीं होने देंगे. देर रात तक खुद हम अपने स्तर से कार्यालय का मॉनिटरिंग कर सभी युवक का चयन प्रमाण पत्र थाना स्तर से रिपोर्ट मंगा कर जारी किया जाएगा. एसपी के इस पहले से मौजूद युवकों के चहरे पर खुशी देखने को मिली.

Whatsapp group Join