कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय रंगरा की कक्षा 6 की एक छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना बुधवार देर शाम रंगरा के महाराज मंडल टोला की है। जहां कारकुन मंडल की पुत्री रूपा कुमारी (12 वर्ष) ने आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची और उनसे पूछताछ की।

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि कोरोना काल में स्कूल बंद होने के बाद वह गांव के ही एक शिक्षक पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। बुधवार दोपहर को रूपा ट्यूशन पढ़कर घर पहुंची। फिर खाना खाकर अपने कमरे चली गई। देर शाम तक जब वह कमरे से नहीं निकली तो हम रूम में गए। वहां देखा कि बेटी बांस के सहारे फंदे से झूल रही थी।

आसपास के लोगों के सहयोग से रूपा को फंदे से उतारा गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पिता का कहना है कि रूपा पढ़ने में काफी कमजोर थी जिस कारण वह टेंशन में रहती थी। उन्होंने कहा कि इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली।

Whatsapp group Join

इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। फिर भी पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।