नवगछिया – नवगछिया के चैती दुर्गा स्थान के पास मुख्य सड़क पर एक मिठाई की दुकान के सामने दोपहर लगभग 12:30 बजे फायरिंग किए जाने के बाद दुकानदारों के साथ-साथ आम लोग भी दहशत में आ गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची नवगछिया पुलिस में मामले की छानबीन की है तो पुलिस के आने से पहले ही फायरिंग करने वाला अपराधी भाग खड़ा हुआ है.

पुलिस ने मौके से ही गोली का खोखा बरामद किया है. जानकारी मिली है कि मोबाइल चोरी होने के बाद हुए विवाद के कारण आरोपी पक्ष द्वारा फायरिंग की गई थी. घटना की बाबत नवगछिया के धर्मशाला रोड वार्ड नंबर 14 के निवासी गोविंद शर्मा ने लिखित आवेदन देकर मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाने में दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में गोविंद शर्मा ने कहा है कि एक दिन पहले उसके पुत्र राहुल शर्मा पड़ोसी अमित कुमार पांडेय ने मोबाइल ले लिया था.

मंगलवार को मोबाइल मांगने पर अमित कुमार पांडे ने मोबाइल तो लौटा दिया लेकिन सिम और मेमोरी कार्ड वापस नहीं किया. बुधवार को चैती दुर्गा स्थान के पास ही एक मिठाई दुकान के सामने अमित कुमार पांडेय ने उस पर जान मारने की नीयत से गोली चला दी. गोविंद शर्मा ने बताया कि उसे गोली नहीं लगी लेकिन वह बाल-बाल बच गया. गोली चलाने के बाद अमित कुमार पांडेय प्रोफेसर कॉलोनी चौक की और भाग गया. नवगछिया के थानाध्यक्ष अमर विश्वास ने कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी भी की जा रही है.

Whatsapp group Join