रंगरा के भवानीपुर निवासी रिटायर्ड फौजी अजय यादव की हत्या के आरोपी परिजनों को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इससे परिजनों में दहशत है। इसे लेकर मृतक अजय यादव के भाई विजय यादव और उनकी पत्नी पिंकी देवी ने डीजीपी सहित अन्य अफसरों को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

विजय यादव ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी गोपाल यादव उर्फ गोपी सरदार खुलेआम घूम रहा है, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। पुलिस ने गिरफ्तार धनंजय यादव और मिथिलेश यादव को रिमांड पर भी नहीं लिया है। घटना के दिन भाई का लाइसेंसी पिस्टल भी आरोपियों ने ले लिया था। विजय ने कहा कि घटनास्थल पर मैं भी मौजूद था।

गोपी सरदार ने अपने बेटे और उसके साथियों को भाई को गोली मारने काे कहा था। इसके बाद धनंजय यादव ने गोपी के लाइसेंसी हथियार से भाई को गोली मार दी थी। वहीं अजय की पत्नी पिंकी देवी ने पुलिस ने हम लोगों की सुरक्षा के लिए घर के बाहर गार्ड तैनात किया है। बावजूद आरोपी धमकी दे रहे हैं। पिंकी देवी ने कहा कि पुलिस अगर जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो वह बच्चों के साथ एसपी कार्यालय के सामने धरना देंगी।

Whatsapp group Join

जमीन विवाद में 8 अप्रैल को अपराधियों ने अजय की गोली मार कर दी थी हत्या

जमीन विवाद में 8 अप्रैल को रिटायर्ड फौजी अजय यादव की अपराधियों ने एनएच 31 किनारे गोपी ढाबा के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के भाई विजय यादव ने गोपाल यादव उर्फ गोपी सरदार, उसके बेटा धनंजय यादव, बुग्गी यादव, वशिष्ठ यादव मिथिलेश यादव पर केस दर्ज कराया है। पुलिस मिथिलेश और धनंजय को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। विजय यादव ने बताया कि गोपी सरदार अवैध रूप से करोड़ों की संपत्ति बना ली है। उसने कोयला, तेल और अन्य गैर कानूनी काम कर संपत्ति अर्जित की है। इसको लेकर उन्होंने पटना आर्थिक अपराध शाखा में आवेदन देकर इसकी जांच की गुहार लगाई है।

जल्द सलाखों के पीछे होंगे आरोपी

रिटायर्ड फौजी की हत्या के आरोपी अगर परिजनों को केस उठाने की धमकी दे रहे हैं, इसकी शिकायत अब तक मुझसे किसी ने नहीं की है। अगर ऐसी बात है तो परिजन आवेदन दें, आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द सभी सलाखों के पीछे होंगे। एसके सरोज, एसपी, नवगछिया