नवगछिया : कोसी दियरा इलाके के बेलोरा बहियार एव टेकना दियरा में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज में पुलिस बलों के साथ कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया. इस दौरान उन्होंने दियरा में स्थित अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी की. एसपी पुलिस बलों के साथ मोटरसाइकिल से दियरा में छापेमारी करने के लिए पहुचें. इस दौरान उन्होंने किसानों से बात चीत कर दियरा में अपराधियो की गतिविधि की जानकारी ली.

इस दौरान बेलोरा दियरा में अपराधियों पर नकेल कशने के लिए बनाए गए पुलिस पिकेट का भी जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पुलिस पिकेट में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस के जवानों से दियरा की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए. एसपी ने कहा कि दियरा में किसानों की जमीन पर कब्जा करने एवं फसल लूट करने की मंशा अपराधियों की नहीं चलेगी.

दियारा में किसानों की सुरक्षा को लेकर दो पुलिस पिकेट को स्थापित किया गया है. दियारा के अपराधियों की हर गतिविधि पर पुलिस निगरानी कर रही है. पुलिस पिकेट की स्थापना के बाद से दियरा में अपराधियों की गतिविधि पर काफी अंकुश लगा है. दियरा में पुलिस की तैनाती से किसानों को काफी लाभ मिल रहा है. कॉम्बिंग ऑपरेशन में उनके साथ बिहपुर इंस्पेक्टर अमर विश्वास, कदवा ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार, सारजेंट जयप्रकाश पंडित सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस के जवान शामिल थे

Whatsapp group Join