नवगछिया : नीरज झा हत्या कांड में शूटर केशव झा व एक अन्य अपराधी ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था, उसे पूर्णिया पुलिस ने नवगछिया के मारवाड़ी धर्मशाला से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार केशव झा के कमरे से एक एटीएम भी जब्त किया है। सदर एसडीपीओ सुरेन्द्र कुमार सरोज ने बताया कि नीरज झा की हत्या करने वाले एक और शूटर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

शूटर नवगछिया का ही है। आशिक्ष सिंह उर्फ अटिया की गिरफ्तारी के बाद यह साफ हो गया कि कुख्यात अपराधी बिट्‌टू सिंह के लिए काम कर रहे नीरज झा जो बस स्टैंड में बैरियत वसूली का काम करता था, उसकी हत्या बस स्टैंड में वर्चस्व व आपसी विवाद के कारण की गई थी। रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार मोस्टवांटेड आशीष सिंह उर्फ अटिया, भागलपुर जिले के नवगछिया मारवाड़ी धर्मशाला रोड निवासी शूटर केशव कुमार झा, लाइनर दरभंगा जिले के हायाघाट निवासी छोटू सिंह उर्फ ऋषिकेश उर्फ पत्थर सिंह, सरसी के सिंटू कुमार सिंह, सुशांत कुमार सिंह, दशरथपुर निवासी रमेश कुमार साह व नवगछिया के खरीक निवासी मोनू कुमार सिंह को पूर्णिया केन्द्रीय कारा भेज दिया। सदर एसडीपीओ एस के सरोज ने बताया कि सरसी थाना पुलिस बेनी सिंह व रिंटू सिंह हत्या मामले में पूछताछ के लिए बहुत जल्द आशीष सिंह उर्फ अटिया को रिमांड में लेगी।

नीरज झा हत्या कांड में अटिया, सरसी थाना पुलिस द्वारा एक सप्ताह पूर्व गिरफ्तार मिट्‌ठू कुमार सिंह व न्यायिक हिरासत में बंद पुंकेश सिंह आदि द्वारा साजिश रचकर शूटर के द्वारा हत्या कांड को अंजाम दिलवाया था। गिरफ्तारी में सदर एसडीपीओ सुरेन्द्र कुमार सरोज, बनमनखी के एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल प्रशिक्षु डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता, केहाट थानाध्यक्ष पुनि अनिल कुमार सिंह, सदर थानाध्यक्ष मधुरेन्द्र कुमार आदि पुलिस कर्मी की अहम भूमिका रही।