January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा भी हुए कोरोना संक्रमित

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनके पीए समेत कई और लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। गुरुवार की सुबह उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। बुधवार को उनकी आरटीपीसीआर जांच हुई थी। संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने अपने सम्पर्क में आए सभी लोगों से कोविड जांच कराने और सुरक्षित रहने को लेकर एहतियात बरतने की अपील की है।

गौरतलब है कि विधानसभा में पिछले ही सप्ताह कोरोना विस्फोट हुआ था। 7 जनवरी तक ढाई दर्जन से अधिक लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण विधानसभा सचिवालय को 16 जनवरी तक के लिए विस अध्यक्ष ने बंद कर दिया था। हालांकि इस दौरान सुरक्षा प्रहरी आते रहे। सभाध्यक्ष और उनसे जुड़े लोग बुधवार को भी सभा सचिवालय में मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक विस अध्यक्ष समेत कर्मियों को मिलाकर अब तक करीब 40 कोरोना पॉजिटिव यहां हो चुके हैं। विस अध्यक्ष के सरकारी आवास के सफाई कर्मी, रसोइया भी इसमें शामिल हैं। बहरहाल विस अध्यक्ष संक्रमण रिपोर्ट आने के बाद अपने एग्जीविशन रोड स्थित आवास पर होम आइसोलेशन में चले गये हैं। फिलहाल उनमें संक्रमण का न तो कोई लक्षण है, न ही उन्हें कोई परेशानी है।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है