भागलपुर : JDU विधायक गोपाल मंडल को हुआ डिप्‍टी सीएम से प्‍यार, बोले- I Love You बाबू

भागलपुर। अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने शनिवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया। पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मुझे कोई शिकवा शिकायत नहीं है।

 


– गुस्से में दिया था उप मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान
– अब नहीं है उप मुख्यमंत्री से कोई शिकायत

उक्त बातें कहने के साथ गोपाल मंडल ने पताया कि पार्टी के वरीय नेताओं ने मुझे पटना बुलाया था। जहां जदयू की ओर से मंत्री श्रवण कुमार, बिजेंद्र यादव, विजय चौधरी आदि मौजूद थे। वहीं, भाजपा के वरीय नेता भी मौजूद थे। उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद भी पहुंचे। जहां मुझसे मेरे बयान को लेकर पूछा गया। उप मुख्यमंत्री से भी बातचीत की गई। इसके बाद सभी गिले शिकवे दूर हो गए।

 

विधानसभा चुनाव में मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने वाले लोजपा और निर्दलीय प्रत्याशी के उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में देख कर मुझे गुस्सा आया। इस पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने किसी को नहीं बुलाया। मैं मंत्री हूं, तो मेरे पास कोई भी आ सकता है। यह सही भी है।

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद मेरे बड़े भाई हैं। भाई-भाई में विवाद होता है, तो सुलह भी होता है। हिंदी में कहता हूं कि तारकिशोर बाबू मैं आपको प्रेम करता हूं और अंग्रेजी में I Love You बोल रहा हूं।

जदयू विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य सरकार पूरे पांच वर्ष तक चलेगी। तेजस्वी की सरकार नहीं बनने देंगे। इसके लिए विषपान करने के लिए भी तैयार हूं। मैं चार बार से चुनाव जीत रहा हूं। मैं पूरे उत्तर बिहार का नेता हूं। हमें भी मंत्री बनाना चाहिए। मंत्री बनने के बाद जिम्मेवारी आएगी, तो मेरे बयान पर भी नियंत्रण रहेगा।

गौरतलब हो कि इससे पहले तक गोपाल मंडल लगातार पार्टी लाइन के खिलाफ बोल रहे थे। एनडीए गठबंधन के खिलाफ भी उन्होंने बयान देते हुए तारकिशोर पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं कुछ महीने पहले उन्होंने कहा था कि ये सरकार ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है। हाल ही में भागलपुर पहुंचे डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर भी गोपाल मंडल ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि ये दूसरी मर्तबा है कि उन्हें कार्यक्रम की सूचना नहीं दी गई। फिलहाल, दिन का भूला शाम को घर लौट आया है।

INPUT: JAGRAN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है