January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

भागलपुर : 12 घंटे के अंदर सब्जी कारोबारियों से हुई लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

भागलपुर : नाथनगर के ललमटिया थानाक्षेत्र स्थित बिंद टोली के पास मंगलवार को तीन सब्जी कारोबारियों से पुलिस बता लूट को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे 12 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिए गए। उनके पास से लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लूटे गए एक हजार रुपये, दो मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों में मुंगेर के परिया निवासी दीपक यादव, विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के साहेबगंज चर्च टोला के धीरज यादव उर्फ मुन्ना यादव और मधुसूदनपुर थानाक्षेत्र के राघोपुर टिकर के सुमित कुमार यादव उर्फ विधायक शामिल है।

गिरफ्तार बदमाशों में दीपक और धीरज का आपराधिक इतिहास रहा है। दोनों मुंगेर, भागलपुर, बांका जिले के अलावा रेलवे क्षेत्र में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते रहे हैं। दीपक और धीरज के विरुद्ध जमालपुर रेल थाने के अलावा विश्वविद्यालय और ललमटिया थाने में केस दर्ज हैं। लूट, चोरी और गृहभेदन कि घटना में तीनों जेल जा चुके हैं।

एसएसपी ने बुधवार को पुलिस की उपलब्धि की जानकारी प्रेस कांफ्रेंस में दी। उन्होंने बताया कि सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और सिटी एएसपी शुभम आर्या, नाथनगर इंस्पेक्टर सज्जाद हुसैन, ललमटिया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार के साथ चुनिंदे जवानों को लूट के उदभेदन को लगाया गया था। पुलिस टीम ने 12 घण्टे में टास्क पूरा कर दिखाया। टीम में शामिल पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

  • -ललमटिया बिंद टोली में तीन सब्जी कारोबरियों से लूट,12 घण्टे में दबोचे गए लुटेरे
  • – एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किया उद्भेदन
  • – पकड़े गए तीन बदमाशों में दो निकले शातिर, बाइक, रुपये और मोबाइल बरामद

पुलिसकर्मी बता हुई थी लूट

बिंद टोली के पास अजमेरीपुर के सब्जी कारोबारी धनेश्वर मंडल, विपिन मंडल और बैरिया के दयानन्द मंडल को तीनों बदमाशों ने रोक लिया। डीलडौल-कदकाठी में पुलिस जैसा दिखने वाले तीनों बदमाशों ने गलत फायदा उठाते हुए उन्हें रोका। खुद को पुलिसवाला बता तलाशी लेने लगे। सब्जी कारोबारी भयभीत हो गए जिसका फायदा उठाते हुए तीनों बदमाशों ने उनकी जेब से रुपये और मोबाइल जबरन निकाल कर ले लिए। बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर भगा दिया। दियारा से अन्य सब्जी कारोबारी देख भाग निकले। बदमाशों के पास पिस्तौल भी था जिस वजह से सब्जी कारोबारी जान बचा भाग निकले।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है