भागलपुर से लेकर कटिहार की सीमा तक 50 किलोमीटर 12 घंटे से ज्यादा जाम

भागलपुर और कटिहार समेत आसपास के कई जिलों के लोग बुधवार रात 11 से गुरुवार सुबह 11 बजे तक महाजाम में फंसे रहे। भागलपुर शहर से लेकर कटिहार की सीमा तक 50 किलोमीटर 12 घंटे से ज्यादा जाम लगा रहा। जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी के बावजूद लोगों को जाम से राहत कोई नहीं मिली।

सबसे ज्यादा परेशानी परीक्षार्थियों को हुई। सीबीएसई 10वीं, बीएड और एलएलबी के तकरीबन 10 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी और अभिभावक जाम में फंसे। सड़क मार्ग से नवगछिया, नारायणपुर आदि जगहों से आने वाले कई परीक्षार्थियों और अभिभावकों को पैदल ही पुल पार करना पड़ा। जाम की समस्या के पीछे पुलिस अधिकारी परबत्ता में विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर ट्रक खराब होना बता रहे हैं, लेकिन जाम में फंसे लोगों ने बताया कि पुलिस की निगरानी नहीं रहने से जाम लगा। इस कारण जल्दी निकलने की फिराक में चालक मनमाने तरीके से ओवरटेकिंग करते रहे। सड़कों पर वाहनों का तीन लेन बना था।

कटिहार की सीमा से लगा था जाम : कटिहार जिले के डुमर, कुर्सेला, नवगछिया जीरोमाइल, विक्रमशिला सेतु होते हुए शहरी क्षेत्र में भी लोगों को जाम से जूझना पड़ा। नया बाजार-तिलकामांझी होते जीरोमाइल चौक, घुरनपीर बाबा चौक से पटल बाबू रोड, उल्टा पुल होते हुए दक्षिणी क्षेत्र की सड़कों पर जाम का असर दोपहर 11 बजे तक दिखा। इसके अलावा सबौर रोड सहित जिले व आसपास के अन्य ब्रांच रोड में जाम के कारण गाड़ियां फंसी रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......