January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

भागलपुर-साहेबगंज के बीच दो जनवरी से चलेगी निगम की बसें, झारखंड जाना होगा सुलभ

बिहारः अमीनों की मनमानी होगी खत्म,ईटीएस मशीन से होगी जमीन की मापीभागलपुर. नये साल में दो जनवरी से भागलपुर पथ परिवहन निगम भागलपुर से साहेबगंज कटोरिया रूट पर बसों का परिचालन करेगा. परिचालन को लेकर आरटीए से पहले से परिमट मिल गया है. इसके लिए रूट और समय भी तय कर दिया गया है.

भागलपुर से सुबह 5:50 बजे खुलेगी और साहेबगंज सुबह 9:15 बजे पहुंचेगी. वही साहेबगंज से भागलपुर के लिए सुबह 10:20 बजे खुलेगी और भागलपुर दिन के 2:10 बजे पहुंचेगी. बस भागलपुर से सुलतानगंज,असर गंज,तारापुर,संग्रामपुर,बेलहर होते हुए कटोरिया साहेबगंज तक जायेगी.
गंगा में निजी नाव का परिचालन बंद

भागलपुर. वर्ष 2022 के आगमन एवं वर्ष 2021 की विदाई के अवसर को उत्सवी बनाने के लिए दियारा केंद्र में छाड़न पर जाकर पिकनिक मनाने पर प्रशासन के स्तर से रोक लगा दी गयी है. साथ ही निजी नाव के परिचालन पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. एसडीएम धनंजय कुमार ने धारा 144 लागू कर दी है.

बीडीओ, सीओ व थाना अध्यक्षकों को व्यापक प्रचार करने का निर्देश दिया गया है, ताकि लोग छाड़न पर न जाये. आदेश का उल्लंघन होने या दुर्घटना होने पर संबंधित थानाध्यक्षों व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदार माने जायेंगे. आदेश का उल्लंघन करनेवाले लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जायेगी.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है