भागलपुर : शॉल बेचने वाले कश्मीरी युवकों के मोबाइल में मिले आपत्तिजनक पोस्ट, तीन हिरासत में

रेलवे पुलिस ने शुक्रवार को बाइक जांच के दौरान तीन कश्मीरी युवक को पकड़ा। पूछताछ के बाद युवकों को पार्किंग में लगी बाइक के फाइन के लिए कोतवाली थाने भेज दिया लेकिन पुलिस ने संदेह होने पर उनसे पूछताछ की। युवकों ने कहा कि वह ठंड के मौसम में हर साल कंबल बेचने आते हैं लेकिन जांच के दौरान मोबाइल के वाट्सप ग्रुप में आपत्तिजनक पोस्ट मिला।

शनिवार सुबह कश्मीरी युवकों के पकड़ाने की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आईबी और स्पेशल ब्रांच के अधिकारी पूछताछ के लिए कोतवाली पहुंच गए। एसएसपी ने भी तीनों युवकों से पूछताछ की। पकड़े गए युवकों में मो. यासीर रसुल शेख, सबजार अहमद शेख और इस्तिफाक अहमद शेख शामिल हैं। ये लोग अनंतनाग जिले के अस्मुकाम थाना क्षेत्र के एकआरके सालिया का रहने वाले हैं।

पुलिस टीम ने देर रात तक बंद कमरे में तीनों से अलग-अलग पूछताछ की। देर रात तक मामले में कुछ खुलासा नहीं हुआ। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एक युवक के मोबाइल में फ्रीडम फाइटर काश्मीर नाम से वाट्सप ग्रुप मिला। उसमें कई आपत्तिजनक पोस्ट मिला है। इस वाट्सप ग्रुप से पुलिस को संदेह है।

कोतवाली इंस्पेक्टर केदारनाथ सिंह ने कहा कि जांच से पता चला है कि पकड़े गए युवक कई सालों से ठंड के मौसम में कंबल बेचने आते हैं। शहर के कई व्यपारियों और आम लोगों से संपर्क है। जब्त मोटर साइकिल उर्दू बाजार के सुभाष मिश्रा का है। तीनों युवक उर्दू बाजार में ही किराये के एक लॉज में रहता है। अभी पूछताछ चल रही है।

वहीं एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि तीनों युवकों का सत्यापन कराया गया है। उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला सामने नहीं आया है। सबंधित एजेंसी जांच कर रही है। फिलहाल उन्हें पीआर बांड पर छोड़ने का आदेश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......