भागलपुर: लोकसभा चुनाव को देखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी से 3 लाख रुपए नगद बरामद

थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर भागलपुर-सुल्तानगंज मुख्य मार्ग के दोगच्छी के पास लोकसभा चुनाव को देखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार दोपहर पुलिस द्वारा एक बोलेरो गाड़ी से 3 लाख रुपए नगद बरामद किये गए। पुलिस ने उक्त बोलेरो बीआर 01 पीएच 7434 को जब्त कर सवार व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाना आई। उक्त व्यक्ति की पहचान नालंदा जिले के सुहावनपुर सूरी निवासी नरेंद्र कुमार के पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई।

हालांकि पुलिस की जांच में उक्त युवक ने उक्त रुपये से जुड़ी दस्तावेज को दिखाया है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने खुद को झुला व्यवसायी बताया है। उसने बताया कि नालंदा में उसके पिता व भाई की एम इंटरप्राइजेज नामक कंपनी है। जिसमें विभिन्न प्रकार के झूले का निर्माण होता है और देश भर में झूले की सप्लाई होती है।

उसकी कंपनी से भागलपुर के व्यवसायी ने झूला खरीदा था। जिसका बकाया पैसा लेने वह यहां आया था। नयाबाजार के कृष्णा गोस्वामी और तातारपुर के नीलकंठ मंडल के पास उसकी कंपनी का 5 लाख रुपए बकाया था। दोनों व्यवसायी ने मिलकर उन्हें 3 लाख रुपये का भुगतान किया था। उक्त पैसे को लेकर वह नालंदा जा रहा था।

पकड़ाए व्यवसायी राहुल ने पुलिस को अपनी कंपनी से जुड़े व भागलपुर के दो व्यवसायी के द्वारा उसे भुगतान किये गये 3 लाख रुपये की भी कागजात दिखाया है। मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मो. जनीफुद्दीन और सीओ राजेश कुमार ने बताया कि जब्त की गई राशि से संबंधित कागजात को जांच किया है। मामला आदर्श आचार संहिता के तहत जब्त की गई राशि की रिपोर्ट बनाकर व युवक को डीडीसी के पास भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......