भागलपुर : मेयर व जिप अध्यक्ष ने पार्षदों के संग लगाए ठुमके, खेली कुर्ता फाड़ होली

भागलपुर : अभी तक नगर निगम में पार्षदों को विरोध-प्रदर्शन और हंगामा करते ही देखा होगा, लेकिन होली की उमंग ही ऐसी है कि इसके रंग में हर कोई आसानी से रंग जाता है। मौका था मेयर सीमा साहा की ओर से चिल्ड्रन पार्क में होली मिलन समारोह का। पहले तो पार्षदों ने अबीर से एक दूसरे को सराबोर किया, फिर होली के गीतों पर ठुमके लगाए। इस बीच पार्षदों ने ठंडई भी गटकी और फिर शुरू हुआ कुर्ता फाड़ होली का दौर।

इस दौरान पूर्व मेयर डॉ. वीणा यादव व दीपक भुवानियां भी पार्षदों की जिद पर डांस में शामिल हुए। मेयर ने कहा कि हमारी कोशिश है कि हर साल त्योहारों के मौके पर पार्षद इसी तरह एक साथ बैठें। पार्षदों की जिद पर मेयर ने भी ठुमके लगाए। समर्थकों ने उनके पति सह जिप अध्यक्ष टुनटुन साह से भी डांस करवाया। हरे रंग के कुर्ते में स्थायी समिति सदस्य संजय कुमार सिन्हा ने ठंडाई ली तो पार्षदों ने उनके कुर्ते फाड़ दिए, वे फटे कुर्ते में ही एक-एक कर बाकी पार्षदों के कुर्ते फाड़ने लगे।

मौका देख जिप अध्यक्ष ने खुद को घंटे भर कुर्ता फाड़ होली से बचा लिया पर आखिरी दौर में उनके कुर्ते भी फट गए। नाथनगर के पार्षद पंकज दास और प्रतिनिधि पप्पू यादव तो बनियान में आ गए। यही हाल दक्षिणी क्षेत्र के पार्षद सदानंद चौरसिया का भी रहा। मौके पर प्रकाश चंद्र गुप्ता, वैश्य समाज से विश्वेश आर्या, निगम से पार्षद विधुवाला सिंह समेत कई पार्षद मौज्ूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......