January 24, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

भागलपुर में 12वीं का एक छात्र नशे का सौदागर निकला, 15 लाख का ब्राउन शुगर बरामद

भागलपुर में 12वीं का एक छात्र नशे का सौदागर निकला। शहर के विभिन्न इलाकों से लगभग 15 लाख रुपये के ब्राउन शुगर के साथ मारवाड़ी कॉलेज के छात्र सहित पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। एएसपी सिटी शुभम आर्य ने इसकी पुष्टि की है। सभी पांच तस्करों को 750 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये ब्राउन शुगर के तस्करों में मारवाड़ी कॉलेज में पार्ट-3 का छात्र भी शामिल है। वह आदमपुर का रहने वाला है। बताया गया है कि बंगाल से ब्राउन शुगर बिहार के जिलों में लाया जा रहा है।

उसके अलावा जिन तस्करों को पुलिस ने पकड़ा है उनमें सबौर कॉलेज में 12वीं का छात्र व सबौर के प्रेमनगर का रहने वाला, हबीबपुर के दक्षिण टोला का रहने वाला गुलाब आलम, मच्छरदानी सीने का कार्य करने वाला हबीबपुर का मो. अतहर और हबीबपुर के ही चमेलीचक का मो. तनवीर शामिल हैं। गुलाब ने बताया कि वह कुवैत में मजदूरी करता था।

20 दिन पूर्व सबौर से पांच युवक पकड़े गए थे

20 दिन पहले भी सबौर के सुल्तानपुर भिटठी एवं चंदेरी से पांच युवक को 10 पुरिया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार हुआ था। मो. अरशद, किशन चौधरी, नितेश यादव व सुमित यादव, सुल्तानपुर भिट्टी निवासी एवं चंदेरी निवासी अभिषेक को पकड़ा गया था।

इनके पास से इतना बरामद ब्राउन शुगर

पुलिस ने सबौर के प्रेमनगर से सोमवार की सुबह 12वीं की छात्र को गिरफ्तार किया। उसके पास से 98 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस की टीम ने तिलकामांझी से एक और छात्र को पकड़ा। उसके पास से पुलिस ने 194 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया। हबीबपुर से गुलाब आलम को दो अलग अलग पैकेट में 198 ग्राम और 177 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया। मो. अतहर को 45 ग्राम ब्राउन शुगर और इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन के साथ पकड़ा। मो. तनवीर को 45 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा।

बंगाल से लेकर आया था ब्राउन शुगर

गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे ब्राउन शुगर पश्चिम बंगाल के डालखोला से लेकर आये थे। गुलाब आलम ने बताया कि वही बंगाल से ब्राउन शुगर लेकर आया था। ब्राउन शुगर की तस्करी की सूचना पर एसएसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया था। एएसपी सिटी शुभम आर्य के नेतृत्व में टीम बनाई गयी थी जिसमें तिलकामांझी थानाध्यक्ष राजरतन कुमार, सबौर थानाध्यक्ष सुनील झा, एएसआई मनीष सिंह और धर्मेंद्र कुमार के अलावा सबौर, तिलकामांझी और हबीबपुर थानों के जवान शामिल थे।

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है