भागलपुर में भी युवकों में प्रैंक वीडियो बनाने का प्रचलन बढा.. एक धराया, जम कर हुई कुटाई

मेट्रोपॉलिटन शहरों की तरह अब भागलपुर में भी युवकों में प्रैंक वीडियो (मजाकिया वीडियो) बनाने का प्रचलन बढ़ गया है. प्रैंक बनाकर वीडियो बनाना एक युवक को गुरुवार शाम महंगा पड़ गया. जिस अधेड़ उम्र के व्यक्ति का प्रैंक वाला वीडियो बनाया पीछे से अपने दोस्तों के साथ आ रहे उसके भांजे ने देख लिया. प्रैंक करने वाले दो युवक तो वहां से भाग गये, लेकिन छिपकर प्रैंक की वीडियो बना रहे युवक पकड़ा गया. भांजे ने दोस्तों के साथ मिलकर पहले उसकी पिटाई की. मामला थाना पहुंचा. दोनों में से कोई भी पक्ष मामले में किसी भी प्रकार का केस दर्ज करने से इंकार कर दिया. पुलिस ने दोनों को ही बांड भरवाकर छोड़ दिया.

घटना गुरुवार शाम करीब 4 बजे की है. प्रैंक की वीडियोग्राफी करने वाले घायल युवक भीखनपुर मदीना मस्जिद के समीप रहने वाले मो सैफ ने बताया कि उसके दोस्त मो अय्यान का यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह लोग राह चलते लोगों को बेवकूफ बनाकर उनकी वीडियो अपने चैनल पर डालते हैं. ताकि उनके फॉलोअर्स बढ़ सके.

पिटाई करने वाले भांजे छोटी खंजरपुर मकबरा के पास रहने वाले पिंटू कुमार ने बताया कि हर रोज की तरफ उसके मामा संजय मंडल सैंडिस कंपाउंड में गुरुवार शाम टहल रहे थे. वहीं वह पास में ही अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. इस बीच उसने देखा कि अचानक दो युवक एक बोरा लेकर दौड़ते हुए उसके मामा के पीछे आये और मामा को बोरा पहना कर वहां से भाग निकले.
बिहार में स्कूल खुलते ही कोरोना ने मचाया हड़कंप, 22 बच्चे व शिक्षकों सहित 25 पॉजिटिव, संक्रमण चेन की आशंका

उसके मामा हार्ट पेसेंट हैं और वह घबरा गये और चिल्लाने लगे. यह देख वह अपने दोस्तों को लेकर उनके पास पहुंचा. उसकी नजर पास में ही झाड़ियों में छिप कर कैमरा लेकर पूरी घटना की वीडियो बना रहे मो सैफ पर पड़ी. उन्होंने सबसे पहले सैफ को पकड़ कर पूछा कि क्या वह बोरा पहना कर दौड़ने वाले युवक के साथ ही है. हां कहते ही उसकी पिटाई कर दी. सैफ ने बताया कि वह लोग अक्सर सैंडिस कंपाउंड में इसी तरह के वीडियो बनाते हैं और उसे अपलोड करते हैं.

तिलकामांझी थानाध्यक्ष एसआइ महेश कुमार ने बताया कि मामले में पिटाई करने वाले युवक और वीडियो बनाने वाले युवक को थाना लाया गया था. दोनों पक्ष लिखित आवेदन देने को तैयार नहीं हुआ.दोनों को ही बांड भरवाकर और उनके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *