भागलपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने गैस एजेंसी के कर्मी से लूटे 14 लाख रुपये

भागलपुर में यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के संस्कृत कॉलेज के पास गैस एजेंसी के दो कर्मचारी से हथियार के बल पर बाइक सवार लुटेरों ने 14. 29 लाख रुपये लूट लिए।

घटना सोमवार की सुबह 10: 50 बजे की है। नाथनगर केबीलाल रॉड स्थित साईं बाबा भारत गैस एजेंसी के दो स्टाफ बैंक में जमा कराने जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही विश्वविद्यालय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों व्यक्ति जिनके साथ घटना घटी उन्हें थाना लेकर आए। घटना पर गैस एजेंसी के मैनेजर संजय कुमार लाल ने पुलिस को बताया कि वे ऑफिस स्टाफ प्रकाश कुमार सिन्हा के साथ बाइक पर एक बैग में 14.29 लाख रुपये लेकर मारवाड़ी पाठशाला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे थे।

संस्कृत कॉलेज के पास अचानक एक बाइक सवार ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया जिससे वे दोनों गाड़ी लेकर बीच सड़क पर गिर गए वहीं धक्का मारने वाले बाइक पर बैठे दो लोग भी उन्ही के बगल में गिरे। तभी इसी बीच दूसरी बाइक से दो लोग आ गए और कमर से पिस्टल निकालकर उनपर सीधे तान दिया। कहा बैग हमारे हवाले कर दो वरना गोली मार दूंगा।


इसपर उन्होंने बैग बदमाशों के हवाले कर दिया। इस घटना में मैनेजर संजय लाल के दाहिना पैर में गंभीर चोटें आयी है उनके पैर से खून बह रहा था। वहीं प्रकाश को भी दाहिने हाथ मे चोट लगी है। मामले पर सिटी एसपी एसके सरोज ने बताया कि घटना में एजेंसी के दोनों स्टाफ से पूछताछ की गई है। आसपास के थानों में भी घटना को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। सघन वाहन चेकिंग के आदेश घटना को लेकर हरेक थाने को दे दिए गए हैं। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द अज्ञात लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......