January 23, 2022

Naugachia News

THE SOUL OF THE CITY

भागलपुर : बदमाश लूट के इरादे से ट्रेन में घुस गये.. विरोध में युवक के पेट में मार दी गोली

File Photo

भागलपुर में एकबार फिर बदमाशों ने ट्रेन के यात्रियों को अपना निशाना बनाया है. भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन में लूट के इरादे से चढ़े हथियारों से लैश बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी है. घायल हालत में युवक को इलाज के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के ततारपुर के पास ये घटना घटी है. गुरुवार को कुछ बदमाश लूट के इरादे से ट्रेन में घुस गये. इसी क्रम में बदमाशों ने पीड़ित युवक का मोबाइल छीन लिया. बताया जा रहा है कि युवक ने लूट का विरोध किया. लेकिन बदमाश मोबाइल झपटकर भागने लगे. युवक ने मोबाइल बचाना चाहा और उसकी झड़प बदमाश से हो गयी. युवक ने एक बदमाश को पकड़ लिया और इसी दौरान उसने युवक के पेट में गोली मार दी.

गोली लगने के बाद युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. शहर के जवाहरलाल नेहरू अस्‍पताल में जख्मी का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक भागलपुर से जसीडीह जा रहा था. उसे क्यूल तक इंटरसिटी से सफर करना था लेकिन बीच में ही ये घटना घटी है. बता दें कि भागलपुर के नजदीक इस रूट पर अक्सर छिनतई की घटना सामने आती रही है.

गौरतलब है कि हाल में ही भागलपुर के इसी रूट पर अपराधियों ने साहेबगंज-दानापुर इंटरसिटी से जा रहे एक जिम ट्रेनर का मोबाइल छीना था. गेट पर खड़े यात्री को निशाना बनाना यहां आम बात हो चुका है. जिस जिम ट्रेनर का मोबाइल घात लगाकर बैठे लूटेरे ने छीना था उस ट्रेनर की मौत भी ट्रेन से गिरने के बाद हो गयी थी. मोबाइल बचाने के दौरान वो नीचे गिरा और उसकी मौत हो गयी थी.

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है