भागलपुर : दो यूनिट खून चढ़ाने के बाद ते’जाब पीड़िता की हालत में थोड़ा सुधार, खाना नहीं खा पा रही

दो यूनिट खून चढ़ाने के बाद तेजाब पीड़िता की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। रविवार को भाई से इशारे में बात की। गले में जख्म रहने से खिचड़ी नहीं खा पा रही है। रविवार को नारियल पानी और जूस पिलाया गया। एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि अस्पताल के डॉक्टर से बात हुई है। फिलवक्त पीड़िता खतरे से बाहर है। पीड़िता का सरकारी खर्च पर इलाज कराने को लेकर एक-दो दिनों में डॉक्टर को सरकारी पत्र भी मिल जाएगा।.

परिवार वालों ने कहा कि शनिवार को दो यूनिट खून पीड़िता को चढ़ाया गया है। खून चढ़ने के बाद रविवार को थोड़ा सुधार दिखने को मिल रहा है। खिचड़ी खाने पर उल्टी हो जा रही है। गले में जख्म के कारण मोटा अनाज निगल नहीं पा रही है। डाक्टर की सलाह पर एक-दो चम्मच जूस पिलाया जा रहा है। स्लाइन से ही इनर्जी दी जा रही है। शरीर का चमड़ा सड़ जाने के कारण रोज ड्रेसिंग की जा रही है।.

रविवार रात को भी ड्रेसिंग की गयी। बनारस में मौजूद पीड़िता के भाई ने कहा कि दीदी बोल नहीं पा रही है। इशारे से कुछ बोलना चाहती है। शरीर में जलन और दर्द के कारण हमेशा कराहती रहती है। कहा डाक्टर इलाज पर प्रापर नजर रखे रहे हैं। .

कोर्ट में बयान दर्ज कराने आज बनारस जाएगी पुलिस: एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि महिला थानेदार रीता कुमारी ने कार्यपालक दंडाधिकारी की मौजूदगी में पीड़िता का 161 के तहत बयान दर्ज किया है लेकिन 164 का बयान दर्ज नहीं कराया गया है। जांचकर्ता ने केस से संबंधित डायरी तैयार कर लिया है। बनारस के एसएसपी से बात की गई है। सोमवार को दारोगा ओम प्रकाश कुमार को बनारस जाएंगे और मंगलवार को कोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे। .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......