भागलपुर : टिकटाक गर्ल संचिता बसु अब बड़े पर्दे पर आएंगी नजर… साउथ मूवी में मिली इंट्री

भागलपुर : टिकटाक गर्ल संचिता बसु जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। साउथ मूवी में उन्हें इंट्री मिल गई है। महादेवमठ के सुरेंद्र राय और वीणा राय की पुत्री संचिता बसु ने टिकटाक पर काफी लोकप्रिय थी। इससे से उन्हें पहचान मिली थी।

जी म्यूजिक कंपनी में गाने पर अभिनय करने का मिल चुका है मौका

जी म्यूजिक कंपनी के उडऩा है एलबम में अभिनय से संचिता बसु ने जीवंत किरदार पेश कर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई थी। यह एलबम सकारात्मक सोच के साथ कोरोना से लडऩे की हिम्मत और हौसले पर आधारित थी। कैंडी इंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी एवं सुशील पांडे के प्रयास से इसमें अभिनय कर चुकी संचिता लगातार आगे बढ़ रही है।.

गांव में ही बीता बचपन

संचिता बसु बताती है उनका बचपन अपने पैतृक गांव माठा में ही बीता। उच्च शिक्षा के लिए भागलपुर चली गई जहां अपने मां बीणा राय के साथ रहकर पढ़ाई कर रही हूं। दसवीं की परीक्षा में शामिल होना था लेकिन परीक्षा रद हो गयी। वो बताती है कि शुरू में शौक के तौर पर टिकटाक वीडियो बनाना शुरू किया। जिसे इंटरनेट पर डालने के बाद काफी प्रशंसा हुई। जिसके बाद मेहनत कर वीडयो बनाती रही। फिलहाल साउथ फिल्म में बतौर हीरोइन काम करने का ऑफर मिला है। फिल्म साइन कर चुकी हूं। शूटिंग अगस्त माह में शुरू होनी थी। परंतु कोरोना संक्रमण के चलते शूटिंग अब सितंबर में हैदराबाद में शुरू होगा।

बचपन से ही अभिनय था मकसद

संचिता बसु कहती हैं बचपन से ही अभिनय के क्षेत्र में रुचि रही है। मां बीणा राय मेरे अभिनय की जननी रही हैं। वही मेरे गुरु हैं। चिता की मां बीना राय 2000 के दशक में कॉलेज लेवल से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक एथलीट प्रतियोगिता में भाग लेकर कई मेडल जीत चुकी हैं। हालांकि अभी वह अपने बच्चों को भविष्य के लिए गृहिणी बनीं है। संचिता के पिता इस इलाके के एक संपन्न किसान हैं और ट्रांसपोर्टेशन के व्यापार से से भी जुड़े हैं।

संचिता कहती है अभिभावकों को चाहिए की अगर उनकी बेटी जिस क्षेत्र में जाना चाहती है उसी क्षेत्र में रहकर अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करने दें। इसके लिए बेटियों का हर संभव सहयोग आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है