भागलपुर : एसएसपी आशीष भारती एक्शन में गुप्त सूचना के आधार पर हथियार के साथ नौ बदमाश को किया रफ्तार

भागलपुर : तिलकामांझी और जोगसर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मुंगेर से भाड़े पर लाये गये 8 अपराधियों और नाथनगर के मास्टरमाइंड को दो हथियार, कार और दो बाइक के साथ तिलकामांझी चौक स्थित शीश महल होटल से गिरफ्तार किया है.

इस बात की जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने मंगलवार को दी. एसएसपी ने बताया कि नाथनगर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र स्थित गोस्वामी टोला निवासी अमित कुमार नामक व्यक्ति ने मुंगेर से 8 हथियारबंद गुंडों को बुलाया था.

जिनसे वह लोदीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन कुमार नामक व्यक्ति के पास से बकाये पैसों की वसूली करवाता. इस दौरान वह किसी बड़े वारदात को भी अंजाम देने की योजना बना रहा था. इस बात की भनक पुलिस को लगते ही सोमवार देर रात पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी.

इसी दौरान तिलकामांझी चौक स्थित शीश महल होटल से अमित कुमार समेत मुंगेर से आये सभी आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. तलाशी के क्रम में उनके पास से एक कट्टा और एक पिस्टल समेत 5 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. होटल के बाहर से पुलिस ने अपराधियों की एक स्कॉर्पियो (बीआर 08 पी 3004) और दो बाइक भी बरामद किया है.

पवन के डिमैट अकाउंट से अमित करता था शेयर ट्रेडिंग: जानकारी के अनुसार नाथनगर निवासी अमित कुमार विगत कुछ वर्षों से बसंतपुर निवासी पवन कुमार यादव के साथ शेयर ट्रेडिंग का काम कर रहा था.

इसके लिये वह पवन के ही डिमैट अकाउंट का इस्तेमाल करता था. विगत तीन माह से अमित शेयर ट्रेडिंग में लगाये गये 2-3 लाख रुपये को पवन से वापस करने को कह रहा था. लेकिन पवन ने पैसे देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद अमित ने भाड़े पर मुंगेर से अपराधियों को बकाया के पैसों की मांग की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......