भागलपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अप्रैल को एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में भागलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी सभा के माध्यम से भागलपुर, बांका और मुंगेर के एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। मोदी की सभा में जो तीनों प्रत्याशी रहने वाले हैं, वे सभी जनता दल यूनाइटेड के हैं। भागलपुर में यह सभा दस बजे से सैंडिस कंपाउंड में होना प्रस्तावित है। वैसे तो पीएम मोदी के आगमन की अधिकारिक सूचना प्रशासन को नहीं मिली है। लेकिन पार्टी स्तर पर भाजपा और जदयू ने तैयारी प्रारंभ कर दी है।

पीएम मोदी की सभा की तैयारी को लेकर भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ और सह संगठन मंत्री शिवनारायण प्रसाद ने समीक्षा की। संगठन मंत्रियों ने सभा में अधिक से अधिक संख्या जुटाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी। संगठन मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारी में अभी से ही लग जाने का निर्देश दिया। सभा को लेकर हुई बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय ने की। बैठक में जिला टीम के सभी पदाधिकारी थे।

स्मृति ईरानी और केशव मौर्य को प्रचार में उतारेगा एनडीए

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटने लगे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए गुरुवार को प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ और सह संगठन मंत्री शिव नारायण प्रसाद ने बैठक की है। यह गोपनीय बैठक एक होटल में हुई है।

Whatsapp group Join

बैठक में संगठन मंत्रियों ने इस सीट से एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए टास्क दिए। हालांकि बैठक में कार्यकर्ताओं ने अपनी पीड़ा सुनाई। आरोप-प्रत्यारोप भी चला। कहा कि हम काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन कोई पूछने वाला नहीं है। दोनों दलों के बीच समन्वय बिठाने के लिए यहां प्रदेश स्तर के भी नेता आने वाले हैं। यहां आने से पहले दोनों ने बांका में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। टास्क दिया कि अब प्रचार और जनसंपर्क को धारदार बनाना है।

क्षेत्र में मांग के आधार पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भी प्रचार में उतारने की तैयारी है। इसी क्रम में पांच अप्रैल को राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पीरपैंती में एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे। वे भाकपा विधायक अंबिका प्रसाद के श्राद्ध कर्म में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। मोदी के साथ सह संगठन मंत्री शिवनारायण प्रसाद भी रहेंगे।