बिहार : सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में ले ल पोदीना सांग सुनते दिखे गुरुजी

बिहार के स्कूल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. ताजा मामला सरकारी स्कूल के क्लास में भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का गाना देखने से जुड़ा है वो भी सरकारी संसाधनों का उपयोग कर के. मामला सीवान जिला का है जहां के एक स्कूल का वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में दरवाजा बंद करके एलईडी पर शिक्षक भोजपुरी गानों को चलाकर मनोरंजन कर रहे हैं. बच्चों की पढ़ाई छोड़कर टीचर भोजपुरी का सुपर हिट सॉन्ग ले ल पुदीना देखने में व्यस्त हैं. मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली, सभी इसका विरोध करने पहुंचे. इस दौरान स्कूल के शिक्षकों और ग्रामीणों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

ग्रामीणों ने जब वीडियो देखने को लेकर शिक्षकों से सवाल किया तो वो उलझे गए और धमकी देने लगे. यह वीडियो सीवान के आंदर प्रखंड के चकरी गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि छात्र छात्राओं के लिए बनाए गए स्मार्ट क्लास में टीचर इस तरह की हरकत कैसे कर सकते हैं.

Source : News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चोर चोर चोर.. कॉपी कर रहा है